Friday, Mar 29 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औरंगाबाद में कोराना संक्रमितों की संख्या 743 हुई

औरंगाबाद में कोराना संक्रमितों की संख्या 743 हुई

औरंगाबाद 14 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में गुरुवार सुबह तक वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘काेविड-19’ से संक्रमित 56 नये मामले सामने आने के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 743 तक पहुंच गयी है।

सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) के डीन करण येलिकर ने यह जानकारी दी है। उन्हेांने बताया कि 56 नये मामलों में से अकेले भीमनगर से 15 मामले हैं और सतारा से आठ, नान कॉलोनी, ओसमानपुरा से सात, संजयनगर मुकुंदवाडी से तीन, न्यायनगर, आरटीओ और हुसैन काॅलोनी से दो-दो, पडेगांव, कंचनवाडी, सिल्कमिल, नरालीबाघ, गरमपानी, बंशीलालनगर, गुरुनगर, नंदनवन काॅलोनी, गरखेडा, शाह नूरवाडी, दत्तनगर, पुंडलिकनगर, पंच दिल दरवाजा, बेगमपुरा और दो अन्य इलाकों से एक-एक हैं।

डॉ. येलिकर ने बताया कि बढ़ते मामलों के कारण शहर में तनाव बढ़ गया है। कोराेना अब नये इलाकों को अपना निशाना बना रहा है।

जीएमसीएच के डीन ने बताया कि अस्पताल में एक 55 वर्षीय महिला की कोरोना के कारण मौत हो गयी। मरीज को मंगलवार को एक निजी अस्पताल से यहां लाया गया था। डॉ. येलिकर ने कहा कोविड-19 के परीक्षण के लिए महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

महिला की मधुमेह और अन्य बीमारियों से पीड़ित होने के कारण आज सुबह पांच बजकर 20 मिनट पर मौत हो गयी। जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 20 हो गयी है।

उप्रेती, यामिनी

वार्ता

image