Friday, Mar 29 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दमनकारी हेमंत सरकार डंडे और मुकदमे का भय दिखाकर युवाओं व विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है :रघुवर दास

दमनकारी हेमंत सरकार डंडे और मुकदमे का भय दिखाकर युवाओं व विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है :रघुवर दास

रांची, 25 नवंबर (वार्ता)झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की दमनकारी हेमंत सरकार डंडे और मुकदमे का भय दिखाकर युवाओं व विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है ।

श्री दास ने गुरुवार को कहा कि पहले तो जेपीएससी में गड़बड़ी कर युवाओं के भविष्य के साथ हेमंत सोरेन सरकार ने खिलवाड़ किया। जब युवाओं ने न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, तो युवाओं के साथ भाजपा विधायकों भानु प्रताप शाही, नवीन जायसवाल पर बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं। इससे भी युवाओं को आंदोलन से डिगा नहीं पाये, तो भाजपा के विधायकों समेत 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। लेकिन हेमंत सोरेन को शायद मालूम नहीं है कि हम इससे डरनेवाले नहीं है। जब अंग्रेज हमारे पूर्वजों के हौसलों को डिगा नहीं पाये, तो रोम के इशारे पर चलनेवाली यह हेमंत सरकार भी किसी मुगालते में न रहे। न तो हमारे युवा और न ही हम भाजपा के कार्यकर्ता लाठी-डंडे से डरनेवाले लोगों में हैं।

श्री दास ने कहा कि युवाओं को नौकरी और बेरोजगारी भत्ता देने के झुठे वादे करके हेमंत सोरेन ने सरकार तो बना ली। अब जब युवा उन्हें उनका वादा याद करा रहे हैं, तो उनपर जुल्म किया जा रहा है। ऐसी तानाशाह और असंवेदनशील सरकार को झारखंड का युवा उखाड़ फेंकेगा।

विनय

वार्ता

image