Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पार्टी को मजबूत बनाना है: देशमुख

पार्टी को मजबूत बनाना है: देशमुख

औरंगाबाद, 14 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चिकित्सा शिक्षा मंत्री अमित विलासराव देशमुख ने आगामी नगर निगम चुनाव को ध्यान में देखते हुए बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने का निर्देश दिया ताकि इस चुनाव में कांग्रेस के अधिक से अधिक उम्मीदवार विजय हो सकें।

श्री देशमुख मंगलवार से ही शहर में हैं और आज होटल सिलवर इन में पार्टी के पदाधिकारियों की एक बैठक की और उनकी समस्याओं को सुना।

महाराष्ट्र में कांग्रेस सत्ता में शामिल है लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकारी कार्यालयों में काम कराने में परेशानी की बात कही। कार्यकर्ताओं ने कहा कि मंत्रालय स्तर पर संपर्क करने के लिए सुविधा उपलब्ध करायी जानी चाहिए ताकि कार्यकर्ता अपनी समस्याएं बता सकें।

पदाधिकारियों ने मांग की कि सरकार को निगम की नियुक्ति और स्थानीय समिति में पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधित्व के लिए जल्द फैसला लेना चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश मुगड़िया, जिला अध्यक्ष डॉक्टर कल्याण काले, इब्राहिम पठान, पूर्व मंत्री अनिल पटेल, शहर अध्यक्ष मोहम्मद हिशम उस्मानी, नामदेव पवार, सैयद अकरम, भाऊसाहब जगताप, डॉक्टर पवन डोंगरे, रवींद्र काले, डॉक्टर जितेंद्र देहड़े एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक के बाद श्री अमित देशमुख

जालना के लिए रवाना हो गए।

त्रिपाठी, उप्रेती

वार्ता

image