Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ की नीतियों पर मुहर लगायी है झाबुआ की जनता ने - ओझा

कमलनाथ की नीतियों पर मुहर लगायी है झाबुआ की जनता ने - ओझा

भोपाल, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने आज कहा कि झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की विजय मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व और उनके कार्य करने के तरीके पर जनता की मुहर है।

श्रीमती ओझा और मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभय दुबे ने यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चुनाव नतीजे आने के बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। श्रीमती ओझा ने झाबुआ के मतदाताओं के प्रति पार्टी की ओर से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री भूरिया की विजय मुख्यमंत्री के राज्य के विकास के प्रति उनकी सकारात्मक सोच को समर्थन है।

उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने इस विजय के जरिए राज्य में पंद्रह सालों तक राज करने वाली भाजपा के नेताओं को भी यह संदेश दे दिया है कि वे जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाएं और नकारात्मक बातों से बाज आएं। मतदाताओं ने मात्र दस माह पुरानी कांग्रेस सरकार को समर्थन भी इस विजय के जरिए दिया है।

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपने सभी वचन पूरे करने के लिए प्रतिबद्ध है। 20 लाख से अधिक किसानों के ऋण माफ किए जा चुके हैं। अगले चरण में और भी किसानों के ऋण माफ किए जाएंगे। बिजली बिल संबंधी वचन भी पूरे किए गए हैं। युवाओं को रोजगार मुहैया कराए गए हैं।

उनका दावा है कि झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने जहां जहां भी प्रचार किया, वहां पर भाजपा काफी पिछड़ी है। वहीं जहां श्री कमलनाथ पहुंचे, उन क्षेत्रों में कांग्रेस को काफी बढ़त मिली है।

इसके पहले झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत सुनिश्चित होते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां प्रदेश पार्टी कार्यालय के समक्ष आतिशबाजी कर खुशियां मनायीं। बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे आैर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

प्रशांत

वार्ता

image