Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहती है झारखंड की जनता: दीपक प्रकाश

परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहती है झारखंड की जनता: दीपक प्रकाश

रांची,06 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश कार्यालय में आज संथाल परगना क्षेत्र के पाकुड़ जिलांतर्गत पाकुड़िया प्रखंड प्रमुख कालीदास मरांडी के नेतृत्व में दर्जनों झामुमो नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने अंगवस्त्र पहनाकर सदस्यता दिलाई। इस सरकार पर प्रदेश महामंत्री एवम मुख्यालय प्रभारी डॉ प्रदीप वर्मा,पाकुड़ भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पांडेय,जिला उपाध्यक्ष तपन मंडल भी उपस्थित रहे।

कालीदास मरांडी के साथ सदस्यता ग्रहण करने वालों में मोहल पहाड़ी पंचायत समिति सदस्य जतन मरांडी, राजपोखर के पूर्व मुखिया ढेना मरांडी,बसंतपुर के पूर्व मुखिया कालीदास मुर्मू,समाजसेवी सागर मुर्मू,श्रीलाल मुर्मू,मिकाइल हेंब्रम, एनाइल हेंब्रम,महेश्वर टुड्डू,राकेश मरांडी प्रमुख रूप में शामिल हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य की दुर्दशा देखकर अब झामुमो के समर्पित कार्यकर्ताओं में भी बेचैनी है। और अब वे भी भ्रष्टाचार और परिवारवाद से झारखंड को मुक्ति दिलाना चाहते हैं। झामुमो परिवारवाद ,भ्रष्टाचार की पोषक है। सहयोगी कांग्रेस भ्रष्टाचार और परिवारवाद की जननी है। इसलिए झारखंड के हित की चिंता करने वाले, झारखंड को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करने वाले लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे।

विनय

वार्ता

More News
मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन ने इस मॉनसून में अबतक सामान्य से कम बारिश को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने इस मॉनसून में अबतक सामान्य से कम बारिश को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक

19 Jul 2024 | 10:20 PM

रांची,19 जुलाई (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मॉनसून में अबतक सामान्य से कम बारिश को लेकर आज वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव और कृषि मंत्री दीपिका पांडेय सिंह की उपस्थिति में वरीय अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की।

see more..
विधि व्यवस्था सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता, अपराध नियंत्रण में कोताही करने वाले पर होगी कार्रवाई: नीतीश

विधि व्यवस्था सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता, अपराध नियंत्रण में कोताही करने वाले पर होगी कार्रवाई: नीतीश

19 Jul 2024 | 10:05 PM

पटना 19 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधि व्यवस्था को सरकार की प्राथमिकता बताया और चेतावनी देते हुए कहा कि अपराध नियंत्रण कार्य में कोताही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

see more..
image