Friday, Mar 29 2024 | Time 03:25 Hrs(IST)
image
खेल


बढ़त के लिये योजना को ठीक से करना होगा लागू

बढ़त के लिये योजना को ठीक से करना होगा लागू

मुंबई, 28 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली की पिछले दो मैचों में शतकीय पारियां भी जीत नहीं दिला सकी हैं और उनका मानना है कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सोमवार को होने वाले चौथे वनडे में जीत दर्ज करने और सीरीज़ में बढ़त बनाने के लिये टीम को अपनी योजनाओं को मैदान पर ठीक से लागू करना होगा।

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चौथा वनडे दिन-रात्रि प्रारूप में सोमवार को खेला जाना है जहां मेहमान टीम के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज़ में घरेलू टीम के लिये बढ़त बनाना एक चुनौती होगा। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरा वनडे टाई रहा था तो पुणे में तीसरे वनडे में भारत को 43 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिससे अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर पहुंच गयी हैं।

घरेलू टीम पिछले दोनों मैचों में जीत से तब वंचित रही जब विराट ने दूसरे वनडे में नाबाद 157 और पिछले मैच में 107 रन की शतकीय पारियां खेलीं लेकिन अकेले दम पर वह टीम को जीत नहीं दिला सके। पुणे मैच के बाद विराट ने माना कि न तो उन्हें दूसरे छोर से कोई मदद मिली जिससे कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो सकी और न ही टीम सभी योजनाओं को मैदान पर लागू कर सकी।

भारतीय टीम 284 रन के लक्ष्य के सामने 240 पर सिमट गयी थी। मैच में 35वें ओवर तक टीम की गेंदबाज़ी ठीक थी लेकिन आखिरी 10 ओवरों में गेंदबाज़ों ने अधिक रन दिये जबकि बल्लेबाज़ों खासकर मध्यक्रम ने निराश किया। खुद विराट ने भी इस बात पर चिंता जताई है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image