Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एक महिला के प्रति अभद्र टिप्पणी आज़म की घटिया मानसिकता: विज

एक महिला के प्रति अभद्र टिप्पणी आज़म की घटिया मानसिकता: विज

चंडीगढ़, 16 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी(सपा) प्रत्याशी आजम खान की एक महिला के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी को उनकी घटिया मानसिकता बताया है तथा समाज से उनका बहिष्कार करने का आहवान किया है।

श्री विज ने चुनाव आयोग द्वारा आजम खान पर तीन दिन तक प्रचार करने पर रोक लगाने को एक बहुत कम सजा करार देते हुये कहा कि जो अपराध सपा उम्मीदवार ने किया है उसकि मुकाबले यह सजा बेहद कम है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति की उम्मीदवारी ही समाप्त की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा का सवाल है और देश की जनता आज़म और उसकी पार्टी का लोकसभा में सूपड़ा साफ कर जबाव देगी।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी(आप) का जन्म तो कांग्रेस को गालियां देते हुए हुआ था लेकिन अब यही पार्टी मोदी लहर के डर से उसी कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को आतुर है। उन्होंने ऐसा कोई भी गठबंधन और विपक्ष का महागठबंधन मोदी को नहीं हरा पाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि हरियाणा में भाजपा सभी दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी जबकि कांग्रेस को राज्य में पूरी सीटों पर उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं।

रमेश2150वार्ता

image