Friday, Mar 29 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
खेल


प्रधानमंत्री ने शिखर को जल्द वापसी के लिए दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री ने शिखर को जल्द वापसी के लिए दी शुभकामनाएं

नयी दिल्ली, 20 जून (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वकप से बाहर हो गए चोटिल बल्लेबाज शिखर धवन को क्रिकेट मैदान पर जल्द वापसी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

शिखर बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण इंग्लैंड में चल रहे विश्वकप से बाहर हो गए हैं। श्री मोदी ने शिखर को वापसी के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, “इस बात में कोई दो राय नहीं कि क्रिकेट के मैदान को आपकी कमी महसूस होगी लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि आप जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लौटें और देश को जीत दिलाने में अपना योगदान दें।”

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर को विश्वकप से बाहर करने की घोषणा भारतीय टीम प्रबंधन ने बुधवार को साउथम्पटन में की थी।

शिखर ने इसके बाद भावुकता के साथ कहा था, “मुझे बड़ा दुख हो रहा है कि मैं अब इस विश्वकप का हिस्सा नहीं रह पाउंगा। दुर्भाग्य से मेरे हाथ का अंगूठा समय से ठीक नहीं हो पाएगा। लेकिन शो चलते रहना चाहिए। मैं अपने टीम के साथियों, क्रिकेट प्रशंसकों को और पूरे देश के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं।”

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image