Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिये स्थगित

हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिये स्थगित

जयपुर, 08 जुलाई (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में आज जयपुर के शास्त्रीनगर क्षेत्र में बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला उठाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर टिप्पणी किये जाने पर हुए हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिये स्थगित कर दी गई।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अशोक लाहोटी ने सदन में स्थगन प्रस्ताव के तहत यह मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली चक्कर काटने का जिक्र किया तो सत्ता पक्ष के सदस्यों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई इससे जोरदार हंगामा होने लगा। इसके बाद अध्यक्ष सी पी जोशी ने दस मिनट के लिये सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी।

इसस पहले श्री लाहोटी ने कहा कि सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद शास्त्रीनगर क्षेत्र में लोगों ने सड़क पर उतरकर उत्पात मचाया, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यहां नहीं होकर अपना मुखिया बनवाने के लिये दिल्ली के चक्कर काट रहे हैं। इससे सत्तापक्ष के सदस्य उखड़ गये। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और सत्ता पक्ष के अन्य विधायक अपनी सीट से उठ गये और हंगामा करने लगे। इस पर सदन की कार्यवाही मध्यान्ह 12़ 30 बजे से 12़ 40 बजे तक स्थगित कर दी गई।

image