Tuesday, Jan 25 2022 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
खेल


सुनील को खेल रत्न मिलने को स्कूल ने अपने लिए बताया गर्व का क्षण

सुनील को खेल रत्न मिलने को स्कूल ने अपने लिए बताया गर्व का क्षण

नयी दिल्ली, 19 नंवबर (वार्ता) भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को देश का शीर्ष खेल सम्मान मेजर ध्यानचंद खेल रत्न मिलने पर उनके स्कूल ने खुशी जाहिर की है।

सुनील के स्कूल ममता मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल, विकासपुरी के चेयरमैन मनोज शर्मा ने कहा, “ ममता मॉडर्न स्कूल एक बार फिर चमका है। मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार 2021 से सम्मानित होने पर हमें अपने पूर्व छात्र सुनील छेत्री पर बहुत गर्व है। सुनील आगे बढ़ें और चमकते रहें। सुनील का एक फुटबॉलर के रूप में खेल रत्न पुरस्कार जीतना हमारे स्कूल के लिए बहुत बड़ा सम्मान और गर्व का क्षण है। हम निश्चित रूप से इस ट्रेंड को जारी रखेंगे और उम्मीद है कि हमारे अधिक से अधिक विद्यार्थी हमारे स्कूल में पुरस्कार और सम्मान लाएंगे। ”

दिनेश राज

वार्ता

More News
नडाल सेमीफाइनल में, 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से दो कदम दूर

नडाल सेमीफाइनल में, 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से दो कदम दूर

25 Jan 2022 | 4:31 PM

मेलबोर्न 25 जनवरी (वार्ता) स्पेन के राफेल नडाल ने मंगलवार को कनाडा के डेनिस शापोवालोव को पांच सेटों के कड़े संघर्ष में हराकर सातवीं बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया और अब वह रिकॉर्ड 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से मात्र दो कदम दूर रह गए हैं।

see more..
शेफाली  फिर बनीं दुनिया की नंबर एक टी-20 बल्लेबाज

शेफाली फिर बनीं दुनिया की नंबर एक टी-20 बल्लेबाज

25 Jan 2022 | 4:21 PM

दुबई, 25 जनवरी (वार्ता) भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने मंगलवार को आईसीसी टी-20 बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से नंबर एक स्थान हासिल कर लिया।

see more..
image