Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नौसिखियों की भर्ती से नहीं बचेगा डूबता जहाज : सुशील

नौसिखियों की भर्ती से नहीं बचेगा डूबता जहाज : सुशील

पटना 28 सितंबर (वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के युवा नेता कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नौसिखियों की भर्ती से ‘डूबता जहाज’ नहीं बचेगा ।

श्री मोदी ने मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल, असम, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश तक कई राज्यों में कांग्रेस के जिस पुराने-डूबते जहाज को छोड़ कर लोग तेजी से सुरक्षित जलयानों में छलांग लगा रहे हों और जिस पार्टी की बुजुर्ग कप्तान कामचलाऊ हो, उसे बचाने के लिए कुछ नौसिखिये भर्ती किये जा रहे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने जिन्हें बाजे-गाजे के साथ शामिल किया, उनमें से एक कल तक जेएनयू में "भारत तेरे टुकड़े होंगे" के नारे लगवा रहे थे और आतंकी अफजल गुरू को फांसी देने वाली न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने फिर साबित किया कि वह सत्ता के लिए आतंकियों और देश-विरोधी ताकतों के साथ है।

श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट के जरिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि श्री लालू प्रसाद ने 15 साल राज किया, किंग-मेकर रहे और उनकी पार्टी 10 साल तक यूपीए सरकार में मलाई काटती रही लेकिन तब उनकी नजर रेलवे के होटल के बदले या मंत्री बनवाने के एवज में जमीनें लिखवाने पर थी, जनहित के काम पर नहीं । उन्होंने कहा कि उस समय वे बिहार को केंद्र से जो नहीं दिलवा पाए, आज उन बातों की मांग कर उनकी पार्टी मसीहा बनने का नाटक कर रही है।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image