Friday, Mar 29 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना के खिलाफ राज्य सरकार का जनआंदोलन बनेगा सशक्त हथियार - जूली

कोरोना के खिलाफ राज्य सरकार का जनआंदोलन बनेगा सशक्त हथियार - जूली

अलवर, 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ जनआंदोलन एक सशक्त हथियार बनेगा।

श्री जूली ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किये जा रहे प्रयास रंग लाएंगे। वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए नो मास्क-नो एंट्री अभियान कारगर सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए नो मास्क-नो एंट्री जन आंदोलन शुरू किया है। यह कोरोना से लड़ने में मददगार साबित होगा।

उन्होंने कहा कि फिलहाल कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं बनी है ऐसे में मास्क ही इस जानलेवा संक्रमण से बचने का एकमात्र उपाय है। राज्य सरकार का लक्ष्य है कि हर नागरिक को मास्क वितरण किया जाए। नागरिक भी मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ मास्क वितरण में भी सरकार का सहयोग करने में आगे आ रहे हैं।

श्री जूली ने कहा कि आमजन को अभियान के तहत उच्च गुणवत्ता वाले मास्क वितरित किये जा रहे हैं ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, लेकिन राजस्थान में यह आंकड़ा नियंत्रण की स्थिति में है। साथ ही राज्य में मृत्युदर न के बराबर है, एवं प्रदेश में संक्रमित हो चुके लोग भी जल्द स्वस्थ हो रहे है।

जैन सुनील

वार्ता

image