Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक के पाक में होने की स्थिति पर राज्य सरकार करेगी वापसी की हरसंभव कोशिश : कमलनाथ

युवक के पाक में होने की स्थिति पर राज्य सरकार करेगी वापसी की हरसंभव कोशिश : कमलनाथ

भोपाल, 06 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि खंडवा जिले से लापता युवक राजू लक्ष्मण भील के पाकिस्तान में होने की स्थिति पर राज्य सरकार विदेश मंत्रालय से संपर्क कर उसे वापस भारत लाने के हर संभव प्रयास करेगी।

श्री कमलनाथ ने आज ट्वीट के माध्यम से कहा कि खंडवा जिले के इंधावडी गाँव के राजू लक्ष्मण भील के गुमशुदा होकर पाकिस्तान पहुँचने की परिवार द्वारा आशंका जताने पर प्रशासन के अधिकारियों को पीड़ित परिवार के पास पहुँचकर हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि गुमशुदा के पाकिस्तान में होने की स्थिति पर राज्य सरकार विदेश मंत्रालय से संपर्क कर उसे वापस भारत लाने के हर संभव प्रयास करेगी।

खंडवा जिले के इंधावड़ी के इस युवक राजू लक्ष्मण भील (40) के भटककर पाकिस्तान पहुंचने की खबर सामने आई है। मानसिक रूप से कमजोर इस युवक का तीन महीने से कुछ पता नहीं था। परिजन का कहना है कि वह इसके पहले भी कई बार घर से गायब हो जाता था। उसके पाकिस्तान में होने की खबरों के बाद से प्रशासन के अधिकारियों ने जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image