Friday, Apr 19 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1199 हुई

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1199 हुई

देहरादून 05 जून (वार्ता) उत्तराखंड में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (काेविड-19) तेजी से पांव पसार रहा है और शुक्रवार को कोरोना के 46 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश के संक्रमितों की कुल संख्या 1199 पहुंच गई।

राज्य नियंत्रण केन्द्र के बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में पांच, चमोली और चंपावत में दो-दो, देहरादून में 15, हरिद्वार और पौड़ी में एक-एक, रुद्रप्रयाग में 14 और टिहरी में छह लोगों के नमूने पॉजिटिव पाए गए है। चिंताजनक बात यह है कि ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाद अब दून मेडिकल काॅलेज में स्टाफ संक्रमित होने लगे हैं। इस मेडिकल काॅलेज की दो स्टाफ नर्स, एक इलेक्ट्रिशियन तथा उपचाराधीन एक गर्भवती महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

प्रदेश में अभी तक 1199 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है और जिनमें से 309 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं। इस वायरस के संक्रमण से 10 लोगों की जान चली गयी है।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image