Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कंगना और शिवसेना में तेज हुई जुबानी जंग

कंगना और शिवसेना में तेज हुई जुबानी जंग

मुम्बई, 09 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बुधवार को हिमाचल प्रदेश के अपने गृहनगर मनाली से मुंबई लौटने के बीच शिवसेना और उनके दरम्यां तेज जुबानी जंग हुई।

मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने को लेकर कंगना महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना और उसके गठबंधन सहयोगियों के निशाने पर है।

कंगना को मिली रही धमकियों के मद्देनजर हाल ही में केन्द्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। वह 11 केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों की सुरक्षा में बुधवार को मुम्बई लौंटी।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा है कि अभिनेत्री के मुम्बई लौटने पर उन्हें एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा। मुम्बई यात्रा से पहले मंगलवार को सुश्री रनौत की कराई गई कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बृहन्मुम्बई नगर निगम ने कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्से को ढहा दिया है। इस मामले को लेकर कंगना के वकील ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल की है।

कंगना के कार्यालय का एक हिस्सा ढहाये जाने के बाद बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि कंगना के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सभी नियमों और अधिनियमों का पालन किया गया है, कुछ भी गैरकानूनी या लीक से हटकर नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ कार्यालय में अवैध निर्माण किये जाने का आरोप लगाते हुए उसे ढहा दिया है। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

राम श्रवण

वार्ता

image