Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजग में कोई दरार नहीं : नीतीश

राजग में कोई दरार नहीं : नीतीश

पटना 02 जून (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र और राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी के (भाजपा) रिश्तों में खटास की लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में कहीं कोई दरार नहीं है।

श्री कुमार ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी ओर से भाजपा कोटे के मंत्रिमंडल के खाली पदों को भरने की भी पेशकश की गई थी लेकिन भाजपा ने तय किया है कि उनके कोटे का मंत्रिमंडल विस्तार आगे किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजग पूरी तरह से एकजुट है और उसके रिश्तों में कहीं कोई दरार नहीं है।

श्री कुमार ने कहा कि विधानमंडल का सत्र आने वाला है और ऐसे में कम मंत्रियों के होने से मुश्किल होती इसलिए मंत्रिमंडल विस्तार करने का निर्णय लिया गया।

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर राजग में कोई विवाद नहीं है। मुख्यमंत्री ने भाजपा कोटे के मंत्रिमंडल के खाली पदों को भरने की पेशकश की थी लेकिन पार्टी नेतृत्व ने फिलहाल इसे टाल दिया है।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image