Friday, Apr 19 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महागठबंधन का ना कोई नेता है और ना ही नीति..मेघवाल

महागठबंधन का ना कोई नेता है और ना ही नीति..मेघवाल

बीकानेर, 03 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्ष द्वारा मजबूरी में अपने अस्तित्व को बचाने की कश्मकश में बनाया गया महाठगबंधन घोर परिवारवाद, संप्रदायवाद, जातिवाद, तुष्टीकरण और धन बल के आधार पर बनाया गया बेमेल गठबंधन है जिसका ना कोई नेता है, और ना ही सिद्धांत है।

बीकानेर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी श्री मेघवाल आज यहां पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, ईमानदार, कर्मठ, ऊर्जावान और भारतीय संस्कृति और मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के संवाहक नेतृत्व पुरुष हैं जो देश को लगातार विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी के मजबूत और निर्णायक नेतृत्व में देश सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि हर घर से मोदी की जय जयकार होने तथा जनता को मिले प्रत्यक्ष लाभ से कांग्रेस में हताशा का माहौल है। कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल श्री मोदी की योजनाओं की सफलता से घबराकर जनता में भ्रम और दुष्प्रचार फैलाने का कार्य कर रहे हैं।

इस अवसर पर बीकानेर लोकसभा चुनाव के नवनियुक्त प्रभारी दशरथ सिंह शेखावत ने कहा कि बीकानेर शहर और लोकसभा क्षेत्र से उनका पुराना जुड़ाव है और बीकानेर के निष्ठावान, कर्मठ, ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सौ प्रतिशत रिकॉर्ड जीत दर्ज कर लोकसभा में प्रतिनिधित्व करेंगे।

image