Monday, Feb 18 2019 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘नयी सुविधाओं’ से जवानों के काफिले को सुरक्षित बनाया जाएगा: भटनागर
  • फ्रांस में सरकार विरोधी प्रदर्शन के तीन महीने पूरे
  • लीबिया में खुफिया विभाग के पूर्व प्रमुख डोरडा हुआ रिहा
  • केरल में युवक कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या
  • गृह मंत्रालय ने जम्मू-श्रीनगर क्षेत्र में सीआरपीएफ जवानों के लिए हवाई सुविधा मामले में स्पष्टीकरण दिया
राज्य Share

गडकरी के मंत्रालयों में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही

गडकरी के मंत्रालयों में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही

चरौदा(छत्तीसगढ़) 10 सितम्बर(वार्ता)केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को अगले एक वर्ष में 40 हजार करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात देने की घोषणा करते हुए कहा कि उनके मंत्रालय के पास विकास कार्यों को लिए धन की कोई कमी नही है।

श्री गडकरी ने आज यहां 4239 करोड़ रूपए की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के उपरान्त लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को केन्द्र में मोदी सरकार के पदारूढ़ होने के बाद 35 हजार करोड़ रूपए की सड़क एवं अन्य परियोजनाओं के लिए आवंटित किए गए है जिनमें कुछ पूरी हो चुकी है तो कुछ पर काम चल रहा है।

उन्होने मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के अनुरोध पर कई नई परियोजनाओं की मंजूरी की घोषणा करते हुए कहा कि देश में 10 लाख करोड़ रूपये की परियोजनाओं पर उनके मंत्रालय के अधीन काम शुरू हो चुका है।उन्होने कहा कि वह दावे के साथ कह सकते है कि उनके मंत्रालय के पास फिलहाल विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही है। उन्होने कुछ परियोजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इनके लिए जितनी राशि की जरूरत थी उससे कई गुना जुटाने में वह कामयाब हुए है।

देश के तेजी से आगे बढ़ने और शहरों में पलायन रूकने की उम्मीद जताते हुए कहा कि इसके लिए सही नेतृत्व की जरूरत है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच के कारण ही देश आगे बढ़ रहा है। उनकी सोच में गांव,गरीब एवं किसान में है। उन्होने पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि आप आंखे दान कर सकते है लेकिन विकास की दृष्टि दान नही कर सकते।

साहू

जारी.वार्ता

More News

उत्तर प्रदेश आईपीएस तबादले दो अंतिम लखनऊ

17 Feb 2019 | 11:31 PM

 Sharesee more..
भाजपा नागरिकता संशोधन विधेयक लाने के लिए प्रतिबद्ध: अमित शाह

भाजपा नागरिकता संशोधन विधेयक लाने के लिए प्रतिबद्ध: अमित शाह

17 Feb 2019 | 11:21 PM

गुवाहाटी, 17 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को यहां इस बात पर जोर देकर कहा कि अगर केन्द्र में उनकी पार्टी फिर से सत्ता में आई तो एक बार फिर से नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) लाया जाएगा।

 Sharesee more..
image