Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमीन पर काम कुछ नहीं, प्रचार-प्रसार और दिखावे पर चल रही सरकार: सुदेश कुमार महतो

जमीन पर काम कुछ नहीं, प्रचार-प्रसार और दिखावे पर चल रही सरकार: सुदेश कुमार महतो

रांची, 27 नवंबर (वार्ता)आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि हेमंत सोरेन की सरकार में जमीनी काम नदारद हैं और जनता के सवाल गुम।

पार्टी अध्यक्ष श्री महतो ने आज हरमू स्थित केंद्रीय कार्यलय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान कही कि सिस्टम बेपटरी है और प्रचार- प्रसार और दिखावे में सरकार जुटी है।

इस दौरान गुमला जिला से आए विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और कई जनप्रतिनिधियों ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थामा।

आजसू प्रमुख ने कहा कि आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से सरकार काम नहीं सिर्फ प्रचार कर रही है। स्कूली बच्चों को कार्यक्रम स्थल पर बुला कर उनकी तस्वीर खिंची जा रही है इसके चलते उनकी पढ़ाई बाधित हो रही, यह काम उनके विद्यालय में भी किया जा सकता है। पीडीएस सिस्टम के तहत राशन कार्ड में नाम नहीं जुड़ रहा है जिससे गरीब लोगों को उनके हक का राशन नहीं मिल पा रहा है। लोग अपनी समस्या को लेकर लाइन में लगे हैं लेकिन उनका काम नहीं हो रहा है। जबकि राज्य की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की आवश्यकता है। शासन जनता के लिए होता है। यहां शासन अपने हितों के लिए राजशाही में बदल दिया गया है।

विनय

जारी वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने मगही उपन्यास

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने मगही उपन्यास "फूल बहादुर" के अंग्रेजी अनुवाद का किया विमोचन

24 Feb 2024 | 8:25 PM

पटना 24 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को मगही उपन्यास "फूल बहादुर" के अंग्रेजी अनुवाद का विमोचन किया।

see more..
image