Friday, Mar 29 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
खेल


कोलकाता से हारने के बाद थोड़ी चिंता हो गई है: रबादा

कोलकाता से हारने के बाद थोड़ी चिंता हो गई है: रबादा

दुबई, 25 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने कहा है कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद बहुत अधिक तो नहीं लेकिन थोड़ी चिंता हो गई है।

रबादा ने कहा, “जब आप हार जाते हैं तो थोड़ी चिंता होती है। हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें एक और मैच जीतने की जरूरत है। हम शेष तीन में से कम से कम दो मैच जीतने की आशा रख रहे हैं। हमें क्वालीफाइंग के लिए एक और जीत की जरूरत है।” कोलकाता नाईट राइडर्स ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 59 रन से हराया था।

उन्होंने कहा, “इस टूर्नामेंट की ऐसी ही खासियत है। यह गुणवत्ता से गुणवत्ता का मुकाबला है। कोई भी टीम किसी भी दिन कमाल कर सकती है। हम वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमें सिर्फ इस बात पर जोर देने की जरूरत है कि हमने किस तरह से अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि कहां पर मैच हमारे हाथाें से निकल गया। हमें बहुत ज्यादा चीजों पर विचार करने जरूरत नहीं है। आईपीएल में ऐसा होता है। हम हमेशा हमारा समर्थन करते हैं। हम बहुत ज्यादा नहीं लेकिन थोड़े चिंतित हैं।”

रबादा ने कहा, “नीतीश राणा और सुनील नारायण ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अच्छी साझेदारी की। वे बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर भी मिला। हमें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना है। हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत है। ” राणा और नारायण दोनों ने अर्धशतक बनाये।

उन्होंने कहा, “अच्छी शुरुआत के बाद भी हमने मैच को जाने दिया। यह किसी के साथ हो सकता है। यह हमारा दिन नहीं था। हम लापरवाह नहीं थे। यहां की सभी टीमें अच्छी हैं। ऐसी चीजें होती हैं। हम इतना क्रिकेट खेल चुके हैं कि यह जान सकें कि गलती कहां पर हुई है।”

प्रियंका राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image