Friday, Mar 29 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश में पर्याप्त मात्रा में है खाद, कहीं नहीं हो रही ब्लैक: भूपेंद्र

मध्यप्रदेश में पर्याप्त मात्रा में है खाद, कहीं नहीं हो रही ब्लैक: भूपेंद्र

भोपाल, 14 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं अवास मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि प्रदेश में कहीं खाद ब्लैक नहीं हो रही है और सभी जगह पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है।

श्री सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा में खाद के संकट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खाद कहीं ब्लैक नहीं की जा रही है। किसानों को खाद मिले इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निरंतर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शुरूआत में थोड़ी परेशान आयी थी, लेकिन अब प्रदेश में सभी जगह पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है।

नगरीय विकास मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुनावी दौरे को लेकर उनपर निशाना साधा और कहा कि सभी जानते हैं कि वे एक ही दिन जाते हैं, एक विधानसभा में चुनाव प्रचार कि लिए और वह उसी हिसाब से जाएंगे। कांग्रेस द्वारा जातिवाद के आधार पर चुनाव प्रचार करने को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास और क्या है वोट मांगने के लिए, वह तो जातियों के नाम पर ही वोट मांगती है, उसके पास और तो कोई मुद्दा है नहीं, उनका तो मुद्दा ही जातिवाद है, इसके अलावा कोई मुद्दा उनके पास नहीं है।

बघेल

वार्ता

image