Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधानसभा सत्र के दौरान अध्यक्ष का चुनाव और बजट संबंधी कार्य होंगे - मिश्रा

विधानसभा सत्र के दौरान अध्यक्ष का चुनाव और बजट संबंधी कार्य होंगे - मिश्रा

भोपाल, 14 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि 20 जुलाई से प्रारंभ होने वाले विधानसभा के पावस सत्र के दौरान अध्यक्ष का चुनाव और बजट संबंधी कार्य पूर्ण किए जाएंगे।

डॉ मिश्रा ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि 20 जुलाई को पहले दिन सदन के दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। अगले दिन विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा। पांच दिवसीय सत्र के दौरान वर्ष 2020 21 के लिए बजट पेश करने और पारित करने संबंधी कार्यवाही भी होगी।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं के संबंध में कहा कि वे भाजपा पार्टी की चिंता करने की बजाए अपनी पार्टी को संभालें। एक के बाद एक प्रदेश जा रहे हाथ से और उन्हीं की पार्टी टूट रही है। और इल्जाम हमारे ऊपर लगा रहे हैं। अपनी पार्टी को संभालें, वरना अगली बारिश में ये दीवारें भी ढह जाएंगी।

उन्होंने नेपाल के प्रधानमंत्री के भगवान श्रीराम के संबंध में कथित बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि भगवान श्रीराम हमारी आस्था के केंद्र हैं। हमारे आराध्य हैं। हम नेपाल के प्रधानमंत्री के विचार उंगली उठाकर धर्म काे बहस का विषय बनाने के पक्ष में नहीं हैं।

प्रशांत

वार्ता

image