Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:39 Hrs(IST)
image
राज्य


हाजीपुर लोक सभा चुनाव में इस बार चिराग पासवान जीत का नया विश्व रिकॉर्ड बनायेंगे:बीरेंद्र प्रधान

हाजीपुर लोक सभा चुनाव में इस बार चिराग पासवान जीत का नया विश्व  रिकॉर्ड बनायेंगे:बीरेंद्र प्रधान

रांची, 15 मई (वार्ता) लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बीरेंद्र प्रधान ने दावा करते हुए कहा कि हाजीपुर लोक सभा चुनाव में इस बार चिराग पासवान जीत का नया विश्व रिकॉर्ड बनायेंगे।

श्री प्रधान ने आज कहा कि उन्होंने हाजीपुर संसदीय क्षेत्र का दौरा किया है और चिराग पासवान के पक्ष में जनता का जो समर्थन देखा उसे आधार पर यह बात कह रहे हैं।इस क्षेत्र से रामविलास पासवान के विश्व रिकॉर्ड को इस बार चिराग पासवान तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का आकर्षण अद्भुत देखने को मिला है। कहा कि मोदी सरकार द्वारा जनता के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जिस तरह से गरीबों तक पहुंचा है उसका भी असर इस चुनाव में दिखाई पड़ रहा है।

श्री प्रधान ने कहा कि एनडीए बिहार और झारखंड में सभी लोकसभा की सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान और हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान 2014 से ही नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है और 2047 तक भारत विकसित देश बनकर रहेगा। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था आज दुनिया की सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था मानी जाती है और इसका नरेंद्र मोदी को जाता है।

विनय

वार्ता

image