Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हारते हुये लोगों को हराने वाले आतें हैं याद: अखिलेश

हारते हुये लोगों को हराने वाले आतें हैं याद: अखिलेश

लखनऊ, 23 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अपनी भूमिका का निर्वहन करने में भले ही अभी समय हो मगर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपनी अपनी जीत का दावा करते हुये एक दूसरे पर बयान रूपी तीरों से प्रहार शुरू कर दिया है।

इसी क्रम में सपा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट किया “ हारते हुए लोगों को हर पल हरानेवाले याद आते हैं। 22 में भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी। #बाइस_में_बाइसिकल।”

अखिलेश के ट्वीट के जवाब में योगी मंत्रिमंडल के अहम सदस्य एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा अध्यक्ष की ये बात सौ फीसद सही है। पर, भाजपा के लिए नहीं सपा के लिए। उन्होने कहा कि विधानसभा, लोकसभा से लेकर पंचायत चुनावों में मुंह की खाने के बाद अब अखिलेश को सपने में भी भाजपा से हार का डर सताने लगा है। यही वजह है कि वह रोज अपनी ऐतिहासिक जीत और भाजपा की हार का दावा करते रहते हैं। कभी-कभी तो जीत वाली सीटों का गणित भी भूल जाते हैं बेचारे। 2022 के विधानसभा चुनावों में सुनिश्चित हार जानकर उनकी दिमागी हालत समझी जा सकती है।

उन्होंने कहा कि मेरी अखिलेश के साथ पूरी सहानभूति है लेकिन यह तय है कि वह कुछ भी कर लें, उनके बहार के दिन लद गये। बाकी समय वह बिहारी की यह लाइनें, “इहि आसे अटक्यो रहतु, अलि गुलाब के मूल। वै है फेरी बसंत ऋतु इन वै फूल ” याद करते रहें।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image