Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
Election


जो वोट के लिये मरते हैं वो देश को मरवाते हैं : मोदी

जो वोट के लिये मरते हैं वो देश को मरवाते हैं : मोदी

बांदा 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन और कांग्रेस पर जाति और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को कहा कि आतंकवाद का समूल विनाश और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत की जरूरत है।
बांदा के कृषि विश्वविद्यालय के मैदान पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुये श्री मोदी ने कहा कि जातिपात और धर्म के नाम पर वोट हासिल करने की कोशिश करने वाले आतंकवाद की खुली मुखालफत नहीं कर सकते है क्योंकि उन्हे डर है कि इससे उनका वोट बैंक खिसक जायेगा। जाति पात की राजनीति वाले दलों पर अलीगढ का ताला लगना तय है।
उन्होने कहा “ क्या सपा बसपा अथवा कांग्रेस ने आतंकवाद के खात्मे की कोई योजना बना रखी है। बिल्कुल नहीं बल्कि ये इतना डरे हुये है कि आतंकवाद के खिलाफ बोलेंगे तो उनका वोट बैंक खिसक जायेगा। जो अपने वोट के लिये मरते है वो देश को मरवाते है। मोदी अपने लिये नहीं बल्कि देश के लिये पैदा हुआ है। जातिवाद और अवसरवाद को सबक सिखाना है ताकि राजनीतिक दलों को संदेश जाये और वह देश को मजबूत करने में जुट जायें। ”
श्री मोदी ने कटाक्ष किया “ इन दिनों सपा बसपा वाले मेरी जाति का सर्टिफिकेट बांट रहे है जबकि कांग्रेस के नामदार मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को ही गाली देने में लगे हैं। ये जात-पात, पंथ-संप्रदाय तक ही सोच सकते हैं। ये एक भारत, श्रेष्ठ भारत की बात तक करना नहीं चाहते। भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु, झांसी की रानी और सुभाष चंद्र बोस समेत एक भी महापुरुष को अपनी जाति से नहीं जाना जाता बल्कि अपने कार्यों से जाना जाता हैं।”
प्रदीप
जारी वार्ता

There is no row at position 0.
image