Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा सांसद हरि मांझी को जान से मारने की धमकी

भाजपा सांसद हरि मांझी को जान से मारने की धमकी

गया, 21 अप्रैल (वार्ता) बिहार में गया से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद हरि मांझी को उनके पैतृक गांव विशुनगंज में जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गयी है।

सांसद श्री मांझी ने आज यहां बताया कि शनिवार की सुबह वह जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव विशुनगंज में अर्जुन गुप्ता की दुकान पर चाय पी रहे थे तभी गोपालपुर गांव निवासी नीरज यादव उर्फ वीरू यादव वहां पहुंचा । इसके बाद उसने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि “तुम्हारा दिन लद गया है, तुम सांसद नहीं रहे और तुमको जान से मार देंगे” ।

श्री मांझी ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने वीरू के खिलाफ मेडिकल थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उनके द्वारा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से अपनी सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की गयी है।

इसबीच, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह मगध मेडिकल थाना के अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि सांसद श्री मांझी ने इस संबंध में लिखित सूचना दी है। इस सिलसिले में कांड संख्या 80/19 दर्ज कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image