Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सड़क हादसे में बिहार निवासी तीन श्रमिकों की मौत, आठ अन्य घायल

सड़क हादसे में बिहार निवासी तीन श्रमिकों की मौत, आठ अन्य घायल

सिवनी, 01 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के बंडोल थाना क्षेत्र में आज सड़क हादसे में बिहार निवासी तीन श्रमिकों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक जीप सिवनी - जबलपुर मार्ग पर यहां से लगभग 17 किलोमीटर दूर सड़क किनारे खड़े हुए कंटेनर से टकरा गयी, जिसके कारण तीन श्रमिकों की मौत हो गयी। आठ घायल श्रमिकों को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि बड़ी जीप में सवार बिहार और झारखंड के निवासी लगभग एक दर्जन श्रमिक महाराष्ट्र जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। वाहन में सवार श्रमिक काम के सिलसिले में महाराष्ट्र के सावनेर क्षेत्र में जा रहे थे।

हादसे में डबलू कुमार (23), सरजू दास (45) और मिथलेस दास (30) की मौत हो गयी, जो बांका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के निवासी बताए गए हैं। घायलों में जोगिंदर, उत्तम प्रकाश, गोवर्धन यादव, गुड्डू दास, खूबलाल, चुनमुन, खूबलाल और दीपू शामिल हैं, जो बिहार और झारखंड के बांका और देवधर जिले के निवासी बताए गए हैं। सभी का यहां जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image