Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर सड़क हादसो में बाइक सवार तीन लोगों की मृत्यु

मुजफ्फरनगर सड़क हादसो में बाइक सवार तीन लोगों की मृत्यु

मुजफ्फरनगर, 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में होली के दिन हुए सड़क हादसो में बाइक सवार तीन लोगाें की मृत्यु हो गई जबकि तीन घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल शाम होली के अवसर पर सिविल लाइन इलाके में सरकूलर रोड पर केन्द्रीय विद्यालय के निकट तेज रफ्तार बाइक डिवाईडर से टकरा गई। हादसे में उसपर सवार नई मन्डी के अमित विहार निवासी वेदप्रकाश के 22 वर्षीय सागर सुकलानिया की मृत्यु हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया,जिसे उपचार के लिए मेरठ भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि दूसरी घटना तितावी इलाके में होली के दिन दो बाइक सवार आपस में टकरा गये। इस घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मृतक की शिनाख्त बदायू जिले के सुकमा के सतेली पट्टी निवासी ओमपाल के पुत्र मोनू के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार रतनपुरी इलाके में कल बाइक सवार व्यक्ति की मृत्यु हो गई। उसकी शिनाख्त हापुड़ जिले के धौलाना इलाके का सपनावर निवासी करीब 45 वर्षीय सुमित के रुप में की गई। वह रतनपुरी से जानसठ की और जा रहा था और उसकी बीच तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

सं त्यागी

वार्ता

image