Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजधानी पटना में व्यवसायी के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद

राजधानी पटना में व्यवसायी के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद

पटना 11 जून (वार्ता) बिहार में राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी मुहल्ला से पुलिस ने आज

कपड़ा व्यवसायी निशांत सर्राफ के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि किदवईपुरी मुहल्ला स्थित मकान संख्या 46 से एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया है। मृतकों में कपड़ा व्यवसायी निशांत सर्राफ (37),उनकी पत्नी अलका सर्राफ (35) और बेटी अनन्या (09) शामिल हैं। मौके से निशांत सर्राफ के पुत्र इशांत (04)को भी घायल अवस्था में बरामद किया गया। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि निशांत की राजधानी पटना के खेतान मार्केट में दुकान थी। निशांत सर्राफ चार दिन पहले ही परिवार के साथ गर्मी की छुट्टियां मनाकर वापस लौटे थे।निशांत के परिवार के लोग कल देर रात खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं उठा तो पड़ोस के लोगों को शक हुआ। जब दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे से निशांत ,उनकी पत्नी और बेटी का शव पड़ा मिला जबकि इशांत घायल अवस्था में था।

सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि निशांत सर्राफ ने पहले अपनी पत्नी ,बेटी और बेटे को गोली मार दी और फिर खुद की भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक सुनील कुमार , वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक , पुलिस अधीक्षक :नगर :प्रांतोष कुमार दास मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं।

प्रेम सूरज

वार्ता

image