Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


स्कूल वैन के कुएं में गिरने से तीन बच्चों की मौत

स्कूल वैन के कुएं में गिरने से तीन बच्चों की मौत

शाजापुर, 18 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के सुनैरा थाना क्षेत्र के रिछोंदा गांव में आज एक स्कूल वैन के कुएं में गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गयी और डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को कुएं से निकाल लिया गया है। अभी भी कुछ बच्चे कुएं में फंसे है, जिन्हें निकालने का काम किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोपहर स्कूल वैन बच्चों को छोड़ने रिछोंद गांव के समीप स्थित एक निजी स्कूल आयी थी। बच्चों को उतारने के लिए चालक वैन को ‘बैक’ कर रहा था, तभी वैन कुएं में गिर गयी। दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गयी, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

मृतक बच्चों में दो बालक एवं एक बालिका शामिल है। वैन में 22 बच्चे सवार थे। अभी भी कुछ बच्चे कुएं में फंसे हैं, जिन्हें निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बघेल

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image