Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में अलग अलग हादसोंं में तीन की मौत

ललितपुर में अलग अलग हादसोंं में तीन की मौत

ललितपुर 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में शुक्रवार को अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्रातंर्गत ग्राम रघुनाथपुरा निवासी दयाराम कुशवाहा(55) अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था कि रास्ते में पडऩे वाले नाला पार करते समय असंतुलित होकर उसमें गिर गया। आसपास के लोगों ने देखा तो वह बचाने नाले में कूद पड़े उन्हें निकालकर परिजन उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी ओर ग्राम सिलगन निवासी जमील खां(32) जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था, आज अपनी पत्नी से आत्महत्या करने की बात कहकर घर से भागने लगा। पत्नी ने उसे पकडने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला और पास ही से गुजर रही रेलवे लाइन पर जाकर खड़ा हो गया , इससे पहले की परिजन उसे हटा पाते लाइन पर ट्रेन आ गयी और उसकी चपेट में आकर जमील की मौत हो गयी।

इसी तरह थाना बार के ग्राम गदयाना निवासी अजय (25) पुत्र हरीराम अपनी बाइक से पुष्पेंद्र और धीरज साहू के साथ अपने घर जा रहा था, कि बानपुर मार्ग पर स्थित ग्राम पनारी से कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास उसकी बाइक को एक ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक अजय की मौत हो गई, वहीं पुष्पेंद्र और धीरज साहू घायल हो गए थे, जिन्हेंं राहगीरोंं ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

सं सोनिया

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image