Friday, Apr 19 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य


सड़क हादसे में तीन की मौत दो घायल

सड़क हादसे में तीन की मौत दो घायल

जयपुर 10 सितम्बर (वार्ता )राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगूंदा थाना क्षेत्र में एक ट्रोला और टवेरा गाडी में हुयी भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये ।

हादसे में घायल हुये दोनों लोगों को उदयपुर के महाराण भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर बनी हुयी है।

गोगूंदा थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि आज तडके लगभग ढाई बजे थाना क्षेत्रा के धोेलाघाटी के पास सिरोही की ओर से आ रही एक टवेरा गाडी को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये । उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा गाडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के बाद टवेरा गाडी में फंसे लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने बडी मशक्कत से बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार हादसे में मृतक और घायल सभी सिरोही के निवासी है और उदयपुर जा रहे थे। हादसे में मृत तीनों लोगों के शवों को स्थानीय राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिये रखवाया है जिनका आज उनके परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जायेगा ।

More News
एनडीए 400 सीटें जीत कर सरकार बनायेगा: ओम प्रकाश

एनडीए 400 सीटें जीत कर सरकार बनायेगा: ओम प्रकाश

19 Apr 2024 | 6:50 PM

जालौन 19 अप्रैल (वार्ता) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगा।

see more..
पश्चिम  रेलवे चलायेगी 13 जोड़ी ग्रीष्‍मकालीन स्‍पेशल ट्रेनें

पश्चिम रेलवे चलायेगी 13 जोड़ी ग्रीष्‍मकालीन स्‍पेशल ट्रेनें

19 Apr 2024 | 6:45 PM

अहमदाबाद, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा तथा मौजूदा अवकाश अवधि के दौरान उनकी यात्रा संबंधी मांग को पूरा करने के उद्देश्य से विशेष किराये पर

see more..
झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

19 Apr 2024 | 6:45 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने आम लोगों के साथ अधिकारियों के घरों को भी निशाना बनाने वाले शातिर चोर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

see more..
image