Friday, Oct 7 2022 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
दुनिया


कनाडा में विभिन्न स्थानों पर हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

कनाडा में विभिन्न स्थानों पर हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

ओटावा, 26 जुलाई (वार्ता/शिन्हुआ) कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली में कई स्थानों पर हुई गोलीबारी में संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गोली लगने से घायल हो गया है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने यह जानकारी दी हैं।

स्थानीय मीडिया ने सोमवार को पुलिस के हवाले से बताया कि लैंगली में आज सुबह तीन लोगों को गोली मारी गई थी जिसमें से दो पीड़ितों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। बाद में संदिग्ध की पहचान कर पुलिस ने उसे गोली मार दी। पुलिस का मानना ​​है कि क्षेत्र में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया था।

पुलिस ने इससे पहले के बयान में बताया था कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। लेकिन बाद में कहा गया कि संदिग्ध को गोली मार दी गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल सका कि मृतक संदिग्ध और पीडितों के बीच क्या संबंध था और इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मककद था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने लैंगली और लैंगली टाउनशिप शहर के कई इलाकों को जनता के लिए बंद कर दिया गया और मामले की जांच कर रही है।

राम

वार्ता/शिन्हुआ

More News
रूस में कोरोना संक्रमण के 22,268 नए मामले

रूस में कोरोना संक्रमण के 22,268 नए मामले

07 Oct 2022 | 9:23 PM

मॉस्को, 07 अक्टूबर (वार्ता) रूस में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 22,268 नये मामले सामने आये हैं और 104 लोगों की मौत हुई है। संघीय कोविड-19 निगरानी केंद्र की ओर से शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कुल 39,573 रोगी स्वस्थ हुए हैं, जो पिछले दिन की तुलना में 4.7 फीसदी कम है। अस्पताल में भर्ती होने वालों नए रोगियों की संख्या 2,025 है, जो पिछले दिन की तुलना में 11.6 प्रतिशत कम है।

see more..
जी-20 संसदों के बीच नियमित संवाद जरूरी : बिरला

जी-20 संसदों के बीच नियमित संवाद जरूरी : बिरला

07 Oct 2022 | 6:55 PM

जकार्ता, 07 अक्टूबर (वार्ता) लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आज कहा कि भविष्य की वैश्विक चुनौतियों से निपटने के लिए साझा प्रयास करने, श्रेष्ठ अनुभव साझा करने और नियमित संवाद कायम रखने की जरूरत है।

see more..
image