Friday, Mar 29 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पूर्व मंत्री समेत तीन नेता पीपुल्स कांफ्रेंस में शामिल

पूर्व मंत्री समेत तीन नेता पीपुल्स कांफ्रेंस में शामिल

श्रीनगर, 29 मार्च (वार्ता) पूर्व मंत्री बशारत बुखारी एवं दाे पूर्व विधायक पीर मंसूर हुसैन और खुर्शीद आलम सोमवार को पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) में शामिल हो गये।

इन नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

श्री बुखारी, जो पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी)-भारतीय जनता पार्टी सरकार में मंत्री रहे थे, ने पीडीपी से इस्तीफा देकर अब्दुल्ला बुखारी नीत नेशनल कांफ्रेंस में शामिल हो गये थे और अब वे पीसी में शामिल हो गये हैं।

सर्वश्री बुखारी, हुसैन और आलम का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए, श्री लोन ने कहा कि राजनीति और सार्वजनिक जीवन में पीसी के अनुभव से बहुत लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा,“ मैं पूरी ईमानदारी से पीसी में इन नेताओं का स्वागत करता हूं। वे अनुभवी और जनाधार वाले राजनीतिग्य हैं, जो आने वाले दशकों में निर्णायक भूमिका निभाएंगे और जम्मू-कश्मीर की राजनीति और कल्याण में योगदान देंगे। उनके राजनीतिक कौशल और अनुभव से पार्टी को काफी फायदा होगा। मुझे उम्मीद है कि ये नेता लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। ”

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image