Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य


सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 15 सितम्बर(वार्ता) दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गये।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजव पुलिस बल और पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने कुलगाम जिले के चोवगाम में सुबह संयुक्त अभियान छेड़ा था।

सुरक्षा बल के जवान गांव में उस इलाके की ओर बढ़ रहे थे , जहां आतंकवादी छुपे हुए थे। इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी । दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये।

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

एक पुलिस प्रवक्ता ने ट्वीट किया , “ कुलगाम के चोवगाम में मुठभेड़ जारी। पांच आतंकवादियों का पता चला है। तीन आतंकवादियों के ढेर हो जाने की रिपोर्ट मिली है। बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाएं स्थगित की गयी है। पुलिस एवं सुरक्षा बल अलर्ट हैं।”

टंडन

वार्ता

More News
अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

24 Apr 2024 | 10:01 PM

अहमदाबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने बुधवार को जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया। अपोलो हॉस्पिटल्स के ग्रुप मेडिकल डायरेक्टर डॉ अनुपम सिब्बल ने इस अवसर पर कहा कि अपोलो ग्रूप ने अहमदाबाद में गुजरात का पहला जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया है। अपोलो ग्रूप ने जीनोमिक्स में अपने निवेश को दोगुना किया है।

see more..
image