Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोरोना संक्रमण के तीन नये मामले

पुड्डुचेरी में कोरोना संक्रमण के तीन नये मामले

पुड्डुचेरी 23 मई (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में शनिवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के तीन नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26 हो गई है।

पुड्डुचेरी के स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने आज संवाददाताओं को बताया कि वडामंगलम, कुरुमम्बेट और वेलमुरुगन नगर से एक-एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

श्री राव ने कहा कि यह सभी लोग सरकारी अस्पतालों में भर्ती कोविड-19 के मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

तीनों को यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी बीच, कराईकल के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक महिला को पूरी तरह से ठीक हाेने के बाद आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। इसके साथ वर्तमान में केन्द्र शासित प्रदेश में कोरोना के 25 सक्रिय मामले हैं।

कोरोना के 25 मरीजों में से 22 का इलाज यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया जा रहा है, एक जिपमर, एक चेन्नई के अस्पताल में और एक मरीज कन्नूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। केरल के कन्नूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज पुड्डुचेरी के संक्रमितों की सूची में शामिल है।

श्री राव ने कहा कि पिछले दो-तीन दिन में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आने की वजह अंतरराष्ट्रीय यात्रियों और विभिन्न राज्यों से लोगों का यहां लौटना है।

पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने आज इस संबंध में एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

रवि, यामिनी

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image