Friday, Mar 29 2024 | Time 02:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में कार हादसे में तीन लोगों की मौत

हिमाचल में कार हादसे में तीन लोगों की मौत

शिमला 07 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के संगड़ाह उपमंडल के शिवपुर में सोमवार रात को कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार दुर्घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुर के ग्रामीण संगड़ाह बाजार से सामान लेकर घर की तरफ जा रहे थे, तो कुछ ही दूरी पर जाने पर अप्लाइड फॉर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

हादसा देर रात करीब नौ बजे पेश आया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुर से भवाई की तरफ जा रही अप्लाइड फॉर अल्टो कार भवाई के नजदीक खाडी नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने तीनों को खाई से बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (26) पुत्र रणदीप गांव दनंथल ग्राम पंचायत अंधेरी, पंकज कुमार (17) पुत्र यशवंत सिंह गांव कुफर ग्राम पंचायत भवाई, नेत्रसिह (55) पुत्र हसनदेव गांव कुफर ग्राम पंचायत भवाई के रूप में हुई है।

हादसे में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। जैसे ही कार खाई में गिरी कार हादसे की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने कार के घायलों को बाहर निकाल कर मुख्य सड़क तक पहुंचाया। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस को दी शिकायत में अरुण कुमार तहसील संगड़ाह जिला सिरमौर ने बताया कि उसे भवाई से शिवपुर जाने वाले रोड़ पर खाड़ी नामक स्थान से गाड़ी गिरने का आवाज सुनाई दी।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों का बिसरा करवाकर परिजनों को सौंप दिए है और मामला दर्ज कर लिया है।

सं.संजय

वार्ता

image