Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डंपर एवं कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, लोगों ने कई वाहनों में लगाई आग

डंपर एवं कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, लोगों ने कई वाहनों में लगाई आग

भीलवाड़ा 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में जहाजपर थाना क्षेत्र में आज डंपर और कार के टकराने पर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो गंभीर रुप से घायल हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 148D पर धौड़ - नाथूण गांव के बीच हुए हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पांच वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

हादसे में तीन युवकों की मौत की खबर फेलते ही आसपास गांव के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया जिससे जहाजपुर थाने की गाड़ी के कांच टूट गए। गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे 148D दुर्घटना के आसपास रुकी हुई पांच गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा, थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचते ही गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया।

दुर्घटना में रमेश सरसिया, लेखराज एवं धीरज निवासी सरसिया की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर घायल हुए अशोक निवासी नाथूण ए्वं नरेंद्र सरसिया को भीलवाड़ा रेफर किया गया।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों का प्राथमिक उपचार करा कर उन्हें भीलवाड़ा के लिए रेफर करवाया। घटनास्थल पर मामला बिगड़ते देख विधायक गोपीचंद मीणा, उपखंड अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

सं जोरा

वार्ता

image