Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


घर में विस्फोट से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

घर में विस्फोट से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

शिवपुरी, 01 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में सेना की फायरिंग रेंज के पास एक ग्रामीण के घर में विस्फोट होने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम लसोड़ा मसूद में सुबह हुए इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में एक महिला तथा एक साल की एक बच्ची भी शामिल है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान श्याम लाल जाटव (55), उसकी बेटी सुखदेवी (30) तथा नातिन आशिकी (1) के तौर पर हुई है। घायल फूल सिंह जाटव को उपचार के लिए उत्तरप्रदेश के झांसी ले जाया गया है।

सूत्रों ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि स्थानीय ग्रामीण सेना के फील्ड फायरिंग क्षेत्र से धातु के बने गोले उठा लाते हैं। उन्हें बेचने के लिए धातु को फोड़ते हैं। संभवत: आज इसी कोशिश के दौरान गोले में विस्फोट से ये हादसा हुआ है।

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

सं गरिमा

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image