Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
दुनिया


बेरूत पोत पर हुए विस्फोट मामले में तीन वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

बेरूत पोत पर हुए विस्फोट मामले में तीन वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

बेरूत 08 अगस्त (वार्ता) लेबनान में बेरूत पोत पर हुए विस्फोट के मामले में तीन वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार किये गये हैं।

राष्ट्रीय न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लेबनान के विभेदकारी अटॉर्नी जनरल जज घासन अल-खौरी ने शनिवार को इन अधिकारियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये अधिकारियों में सीमा शुल्क विभाग के महानिदेशक बद्री डाहर, पूर्व सीमा शुल्क निदेशक चाफिक मरही और बेरूत पोर्ट के महानिदेशक हसन कोरयतेम शामिल हैं। इन अधिकारियों को गत मंगलवार को बेरूत पोत पर हुए दो भीषण विस्फोट की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि बेरूत पोत पर गत मंगलवार शाम 6:10 बजे हुए दो भीषणा विस्फोट में लगभग सौ लोगों की मौत हुई थी तथा चार हजार से अधिक लोग घायल हुए थे।

संतोष

शिन्हुआ

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए  आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

18 Apr 2024 | 2:45 PM

जकार्ता, 18 अप्रैल (वार्ता) चीन, दक्षिण चीन सागर में पार्टियों के आचरण पर घोषणा को पूरी तरह और प्रभावी ढंग से लागू करने और संहिता की बातचीत में तेजी लाने के लिए दक्षिण पूर्व एशियाई राष्ट्र संघ (आसियान) के अन्य देशों के साथ काम करने के लिए तैयार है।

see more..
image