Sunday, Jun 23 2024 | Time 08:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में कार पलटने से तीन बाराती मरे,आठ घायल

हमीरपुर में कार पलटने से तीन बाराती मरे,आठ घायल

हमीरपुर 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के जरिया क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बारातियों से भरी एसयूवी पलटने से दूल्हे की बहन और उसकी दो बेटियों की मृत्यु हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महोबा जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के लाड़पुर गांव निवासी नीरज सिंह (40) अपने साले की बारात में पत्नी आरती (35), बेटी अनुष्का(8) और राधिका (6) के साथ जालौन जिले के गुरुइटौरा गांव आये थे। विवाह संपन्न होने के बाद सभी वापस लौट रहे थे कि क्षेत्र के चंडौत गांव के पास बोलेरो पलट गयी।

इस हादसे में आरती,अनुष्का और राधिका की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चालक मलखान यादव, आकित सिंह, नीरज,दीपिका,अनन्या समेत आठ अन्य घायल हो गये। पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को सरीला सीएचसी में भर्ती कराया जिसमे अंकित व मलखान को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज उरई रिफर कर दिया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

22 Jun 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता) किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स के दूसरे दिन प्रतिभागियों को रिंग स्पोर्ट्स (रिंग के अंदर फाइट) और म्यूजिकल फार्म (शैडो फाइट) की ट्रेनिंग देने के विस्तृत नियमों के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

see more..
योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

22 Jun 2024 | 7:20 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवासीय, गैर आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों के रेंट एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने के निर्देश शनिवार को दिए तथा इसके लिए अलग-अलग ब्रैकेट बनाने और एग्रीमेंट प्रक्रिया को सरल बनाने का सुझाव दिया।

see more..
image