Friday, Apr 19 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोटरसाइकिल के वाहन से टकराने पर तीन युवकों की मौत

मोटरसाइकिल के वाहन से टकराने पर तीन युवकों की मौत

श्रीगंगानगर 04 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रायसिंह नगर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल के अज्ञात वाहन से टकराने पर तीन युवकों मौत हो गई।

रायसिंह नगर थाना प्रभारी पुष्पेंद्रसिंह ने बताया कि रविवार देर रात रायसिंहनगर-अनूपगढ़ के ठाकरी गांव में पेट्रोल पंप के पास इन युवकों की मोटरसाइकिल एक वाहन से टकरा गई। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दो युवकों ने श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में दम तोड़ा। जिस वाहन से मोटरसाइकिल टकराई उसका पता नहीं चल पाया हैं।

उन्होंने बताया कि कस्बे की एक फैक्ट्री में काम करने वाले 20-22 वर्ष के ये युवक अपने चक 52 एनपी (बगीचा) जा रहे थे कि किसी वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायलों को रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें श्रीगंगानगर अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों की पहचान हनुमानगढ़ जिले के बगीचा निवासी अनिल एवं प्रवीण तथा रोडांवाली निवासी रिंकू के रुप में की गई हैं। यह तीनों आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।

श्री सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गये प्रवीण का एक हाथ शरीर से अलग हो गया जो घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर रायसेननगर में चक 11 टीके रेलवे फाटक के नजदीक पड़ा मिला।

image