Sunday, Jun 23 2024 | Time 08:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अगले 24 घंटों में बिजली कड़कने और तेज हवाओं के साथ आंधी के आसार

तेलंगाना में अगले 24 घंटों में बिजली कड़कने और तेज हवाओं के साथ आंधी के आसार

हैदराबाद, 21 मई (वार्ता) तेलंगाना के कई जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान बिजली कड़कने और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से तेज हवाओं के साथ आंधी आने के आसार हैं।

मौसम विज्ञान केंद्र के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के हनमकोंडा, जनगांव, संगारेड्डी, करीमनगर, पेद्दापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, सूर्यापेट, महबुबाबाद, वारंगल और मेडक जिलों में आंधी के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।

उन्होंने कहा कि जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, यदाद्री भुवनगिरी, रंगारेड्डी, हैदराबाद, मेडचल मल्काजगिरी, विकाराबाद, संगारेड्डी, मेडक, महबूबनगर, नागरकर्नूल, वानापर्थी, नारायणपेट में भी यही स्थिति बनी रहने का अनुमान है।

राज्य में अलग-अलग स्थानों पर 25 मई को बिजली और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से तेज हवाओं और गरज के साथ बारिश का अनुमान है। वहीं अलग-अलग स्थानों पर अगले सात दिनों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं।

तेलंगाना में एक-दो स्थानों पर पिछले 24 घंटों के दौरान बारिश हुई। आदिलाबाद जिले में सोमवार को सबसे अधिक अधिकतम तापमान 41.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

समीक्षा अशोक

वार्ता

More News
अय्यन्नापतरुडु  आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

अय्यन्नापतरुडु आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

22 Jun 2024 | 8:36 PM

विजयवाड़ा, 22 जून (वार्ता) श्री चिंताकायला अय्यन्नापतरुडु को शनिवार को सर्वसम्मति से आंध्र प्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

see more..
बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

22 Jun 2024 | 6:24 PM

बेंगलुरु ,22 जून (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बेंगलुरु टर्फ क्लब (बीटीसी) को ऑन-कोर्स और ऑफ-कोर्स घुड़दौड़ तथा सट्टेबाजी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति देने वाले एकल न्यायाधीश के आदेश पर रोक लगा दी है।

see more..
image