Friday, Mar 29 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


टाइगर अभी जिंदा है - सिंधिया

टाइगर अभी जिंदा है - सिंधिया

भोपाल, 02 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि कुछ लोगों द्वारा पिछले दो माह से चरित्र हनन का प्रयास किया जा रहा है और ऐसे लोगों को वे कहना चाहते हैं 'टाइगर अभी जिंदा है'।

श्री सिंधिया ने राज्य के शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद यहां मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी किसी का नाम लिए बगैर की। श्री सिंधिया ने कहा कि न्याय के रास्ते पर चलने के लिए यदि युद्ध करना पड़े तो वे पहली पंक्ति में खड़े हुए हैं।

श्री सिंधिया ने 24 विधानसभा सीटों पर आगामी समय में होने वाले विधानसभा उपचुनावों को लेकर कहा कि राज्य में पंद्रह माहों तक भ्रष्टों की सरकार रही और सिंहासन बनाए रखने के लिए क्या क्या नहीं किया गया। लेकिन पिछले कुछ माहों में शिवराज सिंह चौहान सरकार ने जनता के हित में कार्य प्रारंभ कर दिया है। जनता का विश्वास भी बढ़ा है। इसलिए उन्हें विश्वास है कि सभी 24 सीटों पर भाजपा जीतेगी।

श्री सिंधिया ने मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान मंत्री बनने वाले सभी नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि नयी सरकार किसान, गरीब और हर वर्ग के हित में कार्य करने के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि यहां की सरकार देश में मध्यप्रदेश का झंडा बुलंद करेगी।

इसके पहले श्री सिंधिया विशेष विमान से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ यहां पहुंचे और मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। वे आज रात्रि विश्राम यहीं करेंगे और कल कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

प्रशांत

वार्ता

image