Wednesday, Nov 13 2019 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • संयुक्त राष्ट्र ने गाजा पट्टी की स्थिति पर जतायी चिंता
  • इजरायल ने दक्षिणी गाजा में घोषित की 48 घंटे की आपातकाल
  • ट्रम्प- मैक्रों ने सीरिया के मुद्दे पर समन्वय को जारी रखने पर जतायी सहमति
  • डोडा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, 16 लोगों की मौत
मनोरंजन


ऋतिक के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे टाइगर

ऋतिक के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे टाइगर

मुंबई 04 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ का कहना है कि वह ऋतिक रौशन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड होने के साथ ही नर्वस भी थे।

टाइगर श्राफ और ऋतिक रौशन की जोड़ी वाली फिल्म वॉर हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म के लिये जरिये टाइगर ने पहली बार अपने गुरु ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर किया है। ऋतिक के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा ,“अभी तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मेरा सपना सच हो गया। मैं ऋतिक सर को अपना आइडल मानता हूं। जो भी मैं करता हूं, डांस या ऐक्शन, मैं उनसे प्रेरणा लेता हूं। मैं साथ ही नर्वस भी था कि मैं इतने स्थापित ऐक्टर के साथ काम कर रहा हूं, तो उन्हें मैच कर पाऊंगा या नहीं। ”

टाइगर श्राफ ने कहा ,एक स्टूडेंट अपने गुरु को टक्कर दे पाए, यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। उस पर आपका गुरु ऋतिक रोशन हो, तो वह और भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ऐसा लग रहा था कि मैं ऐक्टिंग स्कूल में हूं। ऋतिक सर ने मुझे काफी कुछ सिखाया, काफी मदद की। यहां तक कि सिद्धार्थ सर (सिद्धार्थ आनंद) के साथ मेरे कुछ सीन डायरेक्ट भी किए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

टाइगर इन दिनों फिल्म बागी 3 में काम कर रहे हैं। टाइगर से पूछा गया कि बागी एक बेहद कामयाब फ्रेंचाइज बन चुकी है। आप उसका तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, तो कोई प्रेशर है? जवाब में टाइगर ने कहा ,बिल्कुल प्रेशर है, क्योंकि 'बागी 2' तो कहीं और ही चली गई। हमें खुद आज तक विश्वास नहीं होता है कि 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 162 करोड़ कमाए। अब हमें उससे ऊपर जाने की कोशिश करनी होगी, जो हमारे लिए एक चैलेंज बन चुका है। 'बागी' का एक स्टैंडर्ड बन चुका है और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों ने बागी फ्रेंचाइज को इतना पसंद किया है।

More News
नो एंट्री का सीक्वल बनायेंगे बोनी कपूर

नो एंट्री का सीक्वल बनायेंगे बोनी कपूर

12 Nov 2019 | 11:28 AM

मुंबई 12 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

see more..
दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया जूही चावला ने

दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया जूही चावला ने

12 Nov 2019 | 11:23 AM

...जन्मदिवस 13 नवंबर... मुंबई 12 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड में जूही चावला को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

see more..
image