Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य


तमिलनाडु के मंत्री के. अनबालागन कोरोना संक्रमित

तमिलनाडु के मंत्री के. अनबालागन कोरोना संक्रमित

चेन्नई, 19 जून (वार्ता) तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के. अनबालागन कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गये हैं और उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

श्री अनबालागन राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले पहले मंत्री और तीसरे नेता हैं। इससे पहले विपक्षी पार्टी द्रमुक के विधायक जे अनबाझगन और श्रीपेरुम्बुदुर से सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के विधायक के. पलानी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। श्री अनबाझगन का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 10 जून को निधन हो गया था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री अनबालागन सीटी स्कैन के लिए अस्पताल आये थे और उनकी रिपोर्ट सामान्य आई थी। इसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस की जांच कराई जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

श्री अनबालागन उत्तरी चेन्नई में कोविड-19 संक्रमण को नियंत्रिण करने के लिए किये गये उपायों के निरीक्षण के लिए पांच-सदस्यीय मंत्रिमंडलीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने बुधवार को समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया था।

बैठक में अन्य मंत्री- एस पी वेलुमणि, डी जयकुमार, आर कामराज और सी विजयभास्कर भी शामिल थे। अब इन सभी मंत्रियों की कोरोना वायरस की जांच की गई है।

स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन, चेन्नई निगम आयुक्त प्रकाश, ग्रेटर चेन्नई सिटी पुलिस आयुक्त ए के विश्वनाथन जैसे वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में शामिल हुए थे।

प्रियंका, यामिनी

वार्ता

More News
बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

24 Apr 2024 | 2:09 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की सेवा को ही अपना धर्म और पूरे बिहार को अपना परिवार बताया और वर्ष 2005 से पहले लालू-राबड़ी राज में प्रदेश की बदहाली को याद दिलाते हुए राज्य की जनता से चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

see more..
image