Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुष्कर्म से बचने के लिए किशोरी ने लगायी छत से छलांग

दुष्कर्म से बचने के लिए किशोरी ने लगायी छत से छलांग

लखीसराय, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में लखीसराय जिले के सदर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में कुछ मनचलों ने एक किशोरी को शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म की कोशिश की जिससे बचने के लिए उसने छत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल की काम करने वाली सोनम नाम की एक युवती जो किशोरी की सहेली है उसने किशोरी को कल देर रात के.के.एस. कॉलेज के निकट बिपीन सिंह के मकान में बुलाया था। पुलिस के अनुसार उस मकान में पहले से नशे की हालत में दो-तीन युवक थे जिन्होंने किशोरी को जबरन शराब पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया । इसी दौरान किशोरी अपने को दुष्कर्मियां के चंगुल से बचाने के लिए छत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद किशोरी 11 हजार क्षमता वाले विद्युत तार पर गिरी और झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि युवती को इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिपीन सिंह के मकान के उस कमरे से दो बोतल विदेशी शराब और कुछ खाली ग्लास बरामद किया है। इसी थाना क्षेत्र के संतर मुहल्ला निवासी किशोरी स्थानीय एक स्कूल में नवम् कक्षा की छात्रा है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस इस सिलसिले में किशोरी की सहेली सोनम और दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के.के. शर्मा और और जिलाधिकारी एस.के.चौधरी भी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में लगे हैं।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image