Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नए राजनीतिक दल के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेंगे : तोगड़िया

नए राजनीतिक दल के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेंगे : तोगड़िया

इंदौर, 22 जनवरी (वार्ता) हिंदूवादी नेता और विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व प्रमुख डॉ प्रवीण तोगड़िया ने आज दावा किया कि वे एक नवगठित राजनीतिक दल के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगे।

श्री तोगड़िया ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि वे आगामी नौ फरवरी को दिल्ली में अपने नवगठित दल का नाम और उसके स्वरुप की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे देश की सभी लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेंगे।

उन्होंने ये भी दावा किया कि यदि वे सत्ता में आये तो महज सात दिन में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू करेंगे।

श्री तोगड़िया ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वे स्वयं भी लोकसभा चुनाव मैदान में बतौर प्रत्याशी उतरेंगे। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के कई नेता उनके सम्पर्क में है जो उनके राजनीतिक दल की घोषणा के बाद खुलकर सामने आ जाएंगे। श्री तोगड़िया ने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने देश के बहुसंख्यक समाज की भावना के विपरीत कार्य किया है।

उन्होंने नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसे केंद्र के फैसलों को जनविरोधी करार दिया।

सं गरिमा

वार्ता

More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image