Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:53 Hrs(IST)
image
राज्य


मिलकर करें स्वच्छ और स्वस्थ भारत का निर्माण : रघुवर

मिलकर करें स्वच्छ और स्वस्थ भारत का निर्माण : रघुवर

रांची 16 सितंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज लोगों से अपील करते हुये कहा कि मिलकर स्वच्छ और स्वस्थ भारत का निर्माण करें।

श्री दास ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत अरगोड़ा में सफाई कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान आम लोगों, दुकानदारों एवं ठेले लगानेवालों को अपने आस पास की जगह को साफ-सुथरा रखने की अपील करते हुये कहा, “आइये ! हम सब मिलकर स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल सफाई रखकर हम अपने परिवार को कई तरह की बीमारियों से बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अपने मुहल्ले, शहर, राज्य और देश भी स्वच्छ रहेगा। इससे स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का लक्ष्य पूरा होगा।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने अरगोड़ा मैदान में हो रहे सौंदर्यीकरण कार्य की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने काम में तेजी लाते हुए तय समय में कार्य पूरा करने का निर्देश दिया।

इस दौरान नगर विकास मंत्री सी. पी. सिंह, सांसद सह भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, रांची की महापौर आशा लकड़ा, उप महापौर संजीव विजयवर्गीय समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

सूरज

वार्ता

More News
गुजरात की गौशालायें बनेंगी प्राकृतिक कृषि का केन्द्र: देवव्रत

गुजरात की गौशालायें बनेंगी प्राकृतिक कृषि का केन्द्र: देवव्रत

25 Apr 2024 | 9:44 PM

पालनपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने गुरुवार को कहा कि राज्य की गौशालायें प्राकृतिक कृषि का केन्द्र बनेंगी।

see more..
गुनेबो ने हालोल में प्रोडक्शन कैपेसिटी में की बढ़ोतरी

गुनेबो ने हालोल में प्रोडक्शन कैपेसिटी में की बढ़ोतरी

25 Apr 2024 | 9:41 PM

हालोल, 25 अप्रैल (वार्ता) फिजिकल सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के लिये प्रसिद्ध गुनेबो ने गुजरात में पंचमहाल जिले के हालोल प्लांट की प्रोडक्शन कैपेसिटी में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।

see more..
image