Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तोमर ने शिवराज को दी बधाई और शुभकामनाएं

तोमर ने शिवराज को दी बधाई और शुभकामनाएं

भोपाल, 23 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश विधायक दल के नेता चुने जाने पर श्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए आज कहा कि वे मुख्यमंत्री के रूप में राज्य को फिर विकास के पथ पर ले जाएंगे।

श्री तोमर के यहां स्थित कार्यालय से जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा है कि श्री चौहान राज्य की जनता की उम्मीदों पर पहले की तरह पूर्णतः खरा उतरेंगे। वे मध्यप्रदेश में तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जिससे प्रदेश की अपेक्षाओं-आकांक्षाओं को भली-भांति जानते हैं।

श्री तोमर ने कहा कि श्री चौहान उनके परम मित्र है और उनके समेत सभी नेताओं की दिली इच्छा थी कि वे पुनः मध्यप्रदेश की कमान अपने हाथों में लें। सभी विधायकों और संगठन की भी यही राय थी। भाजपा ने सदैव लोकतांत्रिक मूल्यों को तरजीह दी है और पुनः यह साबित भी किया है। श्री तोमर ने कहा कि भाजपा में व्यक्ति नहीं, बल्कि सिद्धांतों का महत्व है। भाजपा विधायक दल ने सर्वश्रेष्ठ चयन किया है और वे श्री चौहान का अभिनंदन करते हैं।

श्री तोमर ने कहा कि उनके समेत प्रदेशवासी भी जानते हैं कि जनहित के प्रति श्री चौहान कितने संवेदनशील रहते हैं। खेती-किसानी से लेकर समाज के सभी वर्गों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें हल करने में श्री चौहान ने न पहले कोई कसर छोड़ी थी, ना ही अब कोई कमी रखेंगे। कांग्रेस सरकार ने पिछले कुछ महीनों में जो भी जनविरोधी काम किए, जनता उनसे दुःखी है, प्रदेश में विकास के कोई भी काम बीते महीनों में नहीं हुए हैं। इसका अफसोस है, लेकिन अब हमारा प्रदेश पुनः तरक्की की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा।

प्रशांत

वार्ता

image